आपके घर में धन की कमी का कारण है पानी का घड़ा

अक्सर हमारे घर-घर में छोटी बात पर लड़ाई झगड़े होने शुरू हो जाते है या फिर यूं कहे कि छोटी-छोटी बातें जल्द ही किसी बड़े नुकसान का स्वरुप ले लेती है, और हमे समझ नहीं आता है कि लगातार घर में क्लेश होना का कारण क्या है. दरअसल इसका कारण आपके घर में भी हो सकता है लेकिन हमें इस बात का जरा भी अंदाज़ा नहीं होता है.

ज्योतिषशास्त्र के मुताबिक़ घर में कई सारी ऐसी चीजें होती है जो घर की सुख-शांति को भंग करती हैं साथ ही हमें कई तरह की परेशानी से जूझना पड़ता है. तो चलिए आज हम आपको बता देते है कि ऐसी कौन सी वो चीजें होती है जिनसे घर की शान्ति भंग हो जाती है. शास्त्रों के अनुसार अगर आप घर के मुख्यद्वार के पास पानी का घड़ा रखते है तो ये अशुभ माना जाता है.

कहा गया है कि घर के मुख्यद्वार के पास पानी का घड़ा रखने से कई नुकसान का सामना करना पड़ता है इसलिए मुख्यद्वार के पास पानी से भरा कोई भी बर्तन नहीं रखना चाहिए ऐसा करने से घर में शांति और समृद्ध बनी रहती है. इसके अलावा कभी भी घर में टूटे-फूटे बर्तन नहीं रखने चाहिए, ज्योतिषशास्त्र के मुताबिक़ ऐसे बर्तनों से लक्ष्मी का वास नहीं होता है और घर में दरिद्रता आती है. वहीं कैलेंडर को कभी भी दरवाजे के आगे या पीछे की ओर न लगाए. ऐसा करने से परिवार के सदस्य की आयु कम होती है साथ ही घर में कोई न कोई सदस्य बीमार रहता है.

यह उपाय करना समस्याओं के लिए रोने से बेहतर है
सुबह उठते ही कांच में ना देखे अपना चेहरा वरना...

Check Also

पहले खुद के गिरहबान में झांक कर ताे देख लाे…!

एक गाँव में एक किसान रहता था। जो दूध से दही और मक्खन बनाकर बेचने का …