अगर आपको दिखाई दे ये संकेत, तो समझे बुरा समय हो गया हैं शुरू

दोस्तों हमारे जीवन में सुख दुख तो आते जाते रहते हैं। लेकिन कई बार ऐसा होता है, कि भगवान हमें इन सुख और दुखों का आभास पहले ही दे देता है। भगवान या तो किसी प्राकृतिक घटना के माध्यम से हमें यह संकेत देते हैं। जिससे हम हमारे आने वाले समय की पहचान कर सकते हैं, कि हमारा समय बुरा आएगा या सही। ऐसे ही आज हम आपको कुछ ऐसे संकेतों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो ईश्वर हमें बताता है, कि आपका बुरा समय शुरु होने वाला है।

आइए जानते हैं।अगर किसी को रात को सपने के अंदर बुरे व्यक्तियों का सामना करना पड़े। यह बुरे सपने आते हैं, तो यह इस ओर संकेत होता है, कि आपके घर में कोई विपदा आने वाली है या हो सकता है, कि आपको कारोबार के अंदर नुकसान हो सकता है।

अगर आपके घर के आस-पास कोई बिल्ली रोने की या झगड़ने की आवाज से नित्य निकालती है और वह सुनने में किसी बच्चे के रोने की तरह लगे, तो समझ जाइए कि आपके घर में किसी बुरी शक्ति का साया है। जिससे आपके परिवार या घर में कोई अनहोनी घटना घट सकती है।

अगर कोई सुहागन महिला सिंदूर लगाते समय डब्बी को गिरा दे या अन्य किसी कारण वह सिंदूर की डिबिया गिर जाए, तो भी बुरे समय का संकेत हो सकता है। आपके जीवनसाथी पर किसी प्रकार का संकट आने वाला हो।

अगर दूध गर्म करते समय फट जाए अर्थार्थ हाथों हाथ लिया हुआ। दूध फट नहीं सकता, तो यह इस बात का संकेत होता है, कि आपके घर के अंदर कोई बड़ी बीमारी प्रवेश कर सकती है।

यदि आप कहीं पूजा-पाठ के अंदर बैठे हैं और आपके हाथों से पूजा की थाली अचानक छूट जाए तो भी बुरा संकेत है। क्योंकि इसका अर्थ यह होता है, कि आप से भगवान नाराज हो गए हैं और आपके परिवार में किसी प्रकार का क्लेश हो सकता है।

भगवान की आरती करते समय क्यों बजाई जाती है ताली?
श्रीकृष्ण ने तोड़ा अर्जुन का घमंड इस तरह…

Check Also

पूजा घर में अवश्य रखे ये छह वस्तु, नहीं होगी कभी पैसों की समस्या

हमारा देश अपनी धार्मिक मान्यताओं के लिए जाना जाता है वही घर में पूजा का …