28 दिसंबर 2020 का राशिफल: इन दो राशियों के खुल सकती है किस्मत, यहाँ जानें अपना राशिफ़ल

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है, जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और राशिफल के साथ न करता हो तो चलिए जानते है, आज यानी 28 दिसंबर 2020 का राशिफल….

मेष – धन लाभ के योग हैं. दुश्मनों पर जीत हासिल हो सकती है‌. ऑफिस में मेहनत अधिक करनी पड़ सकती है‌. नौकरी में प्रोग्रेस होगी‌. आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा‌.

वृष – आपकी बात और कार्य का असर लोगों पर हो सकता है‌. लोग आपकी बातें सुनेंगे‌. किसी बैठक-समारोह का बुलावा भी आज आपको मिल सकता है‌.

मिथुन – पैसों की स्थिति में सुधार हो सकता है‌. इनकम बढ़ाने के कुछ अच्छे अवसर भी आपको मिल सकते हैं. जिनसे आप खुद भी हैरान हो सकते हैं.

कर्क – आपका पूरा ध्यान अपने करियर में आगे बढ़ने पर होगा‌. आप थोड़े मूडी और थोड़े ज्यादा ही संवेदनशील हो सकते हैं. सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल होने का मौका भी आपको मिल सकता है‌.

सिंह – सामाजिक दायरे में आप बहुत सक्रिय और सफल भी हो सकते हैं. किसी भी कठिन परिस्थिति में कई लोग आपका साथ देने के लिए तैयार रहेंगे‌.

कन्या – आपके लिए दिन सामान्य रहेगा‌. लेन-देन और निवेश के मामलों में नई प्लानिंग करेंगे‌. आपके आसपास चहल-पहल भी रहेगी‌.

तुला – आपके काम नहीं रुकेंगे. कोई काम एक बार जब शुरू हो जाएगा तो आपका संकोच भी दूर हो जाएगा‌. कुछ लोग आपसे ज्यादा ही अपेक्षाएं रख सकते हैं.

वृश्चिक – पद, वेतन या आपके अधिकार बढ़ सकते हैं. किसी नए स्थान पर जाने का योग है. नई चीज भी आप सीख सकते हैं. प्रेमी के साथ संबंधों और नजदीकी रिश्तों के मामलों में प्रगति होगी‌.

धनु – महत्वपूर्ण लोगों के साथ आपका बहुत अच्छा तालमेल रहेगा‌. महत्वपूर्ण रिश्ते और अच्छे हो सकते हैं. पैसों की स्थिति को लेकर थोड़ा विचार भी कर सकते हैं.

मकर – बिजनेस और नौकरी में कुछ अच्छा होने के इशारे मिल सकते हैं‌. किसी खास मामले को लेकर परिवार से बातचीत हो सकती है‌.

कुंभ – पुराने संबंधों को मजबूत करने में सफलता मिलेगी‌. कोई एक्स्ट्रा काम हाथ में लेने के पहले इस बात का जरूर ध्यान रखें कि आपको रोज की कुछ जिम्मेदारियां भी निभानी हैं‌.

मीन – आपकी लाइफ में कोई बड़ा बदलाव भी हो सकता है‌. परेशानियां कम हो सकती हैं‌. आपके मन में जो भी बातें घूम रही हैं, उन पर किसी और के साथ सोच-विचार करेंगे, तो फायदा होगा‌.

जानिए क्या है आज का पंचांग, शुभ और अशुभ मुहूर्त
श्रीकृष्ण ने इस तरह कर्ण को रोका था अन्यथा या तो युद्ध नहीं होता या कौरव जीतते

Check Also

इस द्रव्य के दुरुपयोग से बचें, माँ लक्ष्मी होती हैं नाराज

क्षीर सागर निवासरत जगत पालक श्रीहरि विष्णु की भार्या लक्ष्मी जी को जल से विशेष …