मंगलवार के दिन ये उपाय बना देगा आपको लखपती

दुनिया का हर इंसान पैसे से जुड़ी समस्या से परेशान है, रोज-रोज आई पैसे की किल्लत से कुछ लोग गलत कदम भी उठा लेते हैं. बदलते इस दौर में दुनिया के हर व्यक्ति की चाहत होती है कि उसके पास अच्छा घर हो, गाड़ी हो, बैंक बैलेंस हो ताकि वह अपने परिवार के साथ खुशहाल जीवन जिए. हालांकि ऐसा बहुत ही कम लोगों के साथ होता है और ज्यादातर लोगों गरीबी में ही जीते हैं.

आज हम आपको बताने जा रहे हैं गरीबी दूर करने के कुछ ऐसे ख़ास उपाय जिनकी मदद से आप पैसे से जुड़ी समस्या से हमेशा के लिए छुटकारा पा सकता है. वास्तुशास्त्र के अनुसार कुछ ख़ास उपाय बताएंगे जिन्हें मंगलवार के दिन करने से आप धन से जुड़ी समस्या से निजात पा सकते हैं.

दरअसल मंगलवार का दिन भगवान हनुमान जी का होता हैं. शास्त्रों के अनुसार इस दिन हनुमान जी ने जन्म लिया था और इस दिन विशेष उपाय करने से हनुमानजी जल्द ही प्रसन्न हो जाते हैं. अगर आप मंगलवार के दिन ये उपाय करेंगे तो आपको जल्द ही लाभ होगा.

उपाय :

वास्तु के अनुसार ब्रह्म मुहूर्त में बड़ के पेड़ का एक पत्ता तोड़कर लाये. इसके बाद इस पत्ते को साफ़ पानी से धो ले और इसे कुछ देर हनुमानजी की प्रतिमा के सामने रखें और फिर इसमें केसर से श्रीराम लिखें. इसके बाद इस पत्ते को अपने पर्स में रख ले. ऐसा करने से आपके घर में आई पैसों की कमी आसानी से दूर हो जाएगी और आपको जल्द ही इस समस्या से छुटकारा मिल जायेगा.

यहां हुई थी भगवान राम और विभीषण की पहली मुलाकात
श्रीराम भक्त हनुमान है त्वरित प्रसन्न होने वाले देवता

Check Also

नवरात्र की पांचवीं देवी स्कंद माता इस प्रसाद से होंगी प्रसन्न..जाने

शुभ रंग: श्वेत (सफ़ेद) माता का स्वरूप स्कंदमाता की दाहिनी भुजा में कमल पुष्प, बाई …