रविवार को पीपल के पेड़ के नीचे इस समय जला दें एक दिया, करोड़पति बन जाएंगे आप…

कहा जाता है दुनियाभर के लोग कई प्रकार के टोने-टोटके करते हैं और वह हर काम में सफल होना चाहते हैं. ऐसे में अगर आप भी उपाय करने के बाद अमीर होना चाहते हैं और एक सफल व्यक्ति बनना चाहते हैं तो रविवार के दिन यह उपाय कर सकते हैं. जी हाँ, आज हम आपको कुछ उपाय बताने जा रहे हैं जिन्हे करने के बाद सब कुछ हांसिल कर सकते हैं. आइए जानते हैं. 

1. पद और प्रतिष्ठा प्राप्ति के लिए – अगर आप यह सब पाना चाहते हैं तो हर रविवार सूर्य का व्रत करे, क्योंकि सूर्य भगवान का व्रत करने वाले को नौकरी में उच्च पद और प्रतिष्ठा हासिल होती है और इसके अलावा रविवार को व्रत करने से आपको नेत्र व चर्म रोग से मुक्ति मिलती है.

2. रविवार को धन प्राप्ति का उपाय – अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो रविवार रात को सोते समय एक गिलास दूध भरकर अपने सिरहाने रखें और सोमवार को सूर्योदय से पहले उठे और स्नान आदि से निवृत्त होकर दूध को बबूल के पेड़ की जड़ में अर्पित कर दें. जी हाँ, ध्यान रखे कि यह उपाय सात या 11 रविवार करें.

3. रुकावटें दूर करने के लिए रविवार का टोटका – अगर आप अपने काम में आ रही रुकावट को भगाना चाहते हैं तो रविवार को काले कुत्ते को रोटी, काली गाय को रोटी और काली चिड़िया को दाना डाल दें. 

4. काली वस्तुओं का दान – अगर आपको अपने कामों में सफलता चाहिए तो रविवार के दिन काली चीजों जैसे उड़द की दाल, काला कपड़ा, काले तिल और काले चने का दान करें.

5. पीपल के नीचे दीपक जलाएं – अगर आप धन, वैभव और यश चाहते हैं तो दिन छिपते समय रविवार को पीपल के पेड़ के नीचे चौमुखा दीपक जला दें.

नाम से ऐसे किसी को भी कर सकते हैं वश में, जानिए वशीकरण की सबसे आसान विधि
2019 में बदलना चाहते हैं अपनी किस्मत तो शुरू वाले दिन करें इस मंत्र का जाप..

Check Also

निर्जला एकादशी के दिन श्री हरि के साथ करें मां तुलसी की पूजा

इस साल निर्जला एकादशी 18 जून 2024 को मनाई जाएगी। ऐसा कहा जाता है कि …