धन को चुम्बक की तरह खींचने वाला पौधा

इस दुनिया में धन की कामना कौन नहीं करता . हर कोई चाहता है कि उसके पास खूब सारी दौलत हो , सुख सुविधा के साधन हों, इसके लिए व्यक्ति मेहनत भी करता है फिर भी धन इकट्ठा नहीं कर पाता है . इसके लिए लोग घर में वास्तु और ज्योतिष के उपाय करते हैं. धन वृद्धि के लिए मनी प्लांट को लगाते हैं , लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि मनी प्लांट से भी ज्यादा प्रभावशाली क्रासुला का पौधा होता है. इसे मनी ट्री भी कहते हैं.कहते हैं यह पौधा चुंबक की तरह पैसों को अपनी ओर खींचता है.

कैसा होता है क्रासुला का पौधा -यह छोटा सा मखमली पौधा गहरे हरे रंग का होता है. इसकी पत्तियां चौड़ी होती हैं और यह घास की तरह फैला होता है.इसे लगाना भी बहुत आसान है . इसका पौधा खरीद के किसी गमले या जमीन में लगा दें, फिर यह अपने आप फैलता रहेगा. इसे धूप या छांव कहीं भी लगाया जा सकता है .

धन को खींचने वाला पौधा : इस पौधे के बारे में मान्यता है कि यह सकारात्मक ऊर्जा और धन को अपनी ओर खींचता है. इसे घर के मुख्य द्वार के दायीं तरफ लगाएं। फिर देखिए, कैसे आपके घर में धन की वर्षा होने लगेगी. जिन लोगों ने अभी तक यह पौधा अपने यहां नहीं लगाया है तो इसे लगाएं और इसके चमत्कार देखें.

जानिए दिन में जन्म लेने वाले लोगों का स्वभाव
घर में छिड़के हल्दी का पानी

Check Also

गुरु नानक जयंती पर जाने नानक जी के जीवन से जुड़ीं दिलचस्प बातें

30 नवंबर सोमवार को नानक जयंती मनाई जाएगी। सिख धर्म के प्रवर्तक गुरु नानक देव …