घर में होने वाली छोटी-छोटी घटनाओं में छिपे होते कई ऐसे संकेत

जब अचानक ही आपके खर्चे बढ़ने लगे और पैसों की किल्लत होने लगे, साथ ही हर काम में असफलता मिलने लगे तो समझिए आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश हो चुका है। घर में होने वाली छोटी-छोटी घटनाओं में कई संकेत छिपे होते हैं। गरीबी के कुछ संकेत होते हैं जिसे जानना जरुरी है। वास्तु शास्त्र में पानी की बर्बादी को गरीबी का कारण बताया गया है और ये भी कहा गया है कि जिस घर में पानी के गलत उपयोग होता है, वहां माता लक्ष्मी निवास नहीं करती हैं।घर में होने वाली छोटी-छोटी घटनाओं में छिपे होते कई ऐसे संकेत

– वास्तु शास्त्र के अनुसार जिस घर में लगे नलों से अक्सर पानी टपकता रहता हो और सीलन रहती है वहां पर हमेशा धन का अभाव रहता है। शास्त्रों के अनुसार नल से लगातार पानी के टपकने की आवाज से घर पर नकारात्मक असर पड़ता है। धन की बर्बादी को रोकने के लिए समय पर नलों को तुरंत ठीक करवां लें।

-कई लोगों को रात में नहाने की आदत होती है लेकिन शास्त्रों में रात में नहाने को वर्जित माना गया है। जो व्यक्ति रात में स्नान करता है उसके घर में हमेशा धन का अभाव रहता है।

– आजकल लोग अपने घरों में नकली सजावटी फूलों को रखते हैं जिसे वास्तु में इसे अच्छा नहीं माना जाता है। घर में सजावट के लिए नकली फूलों की जगह असली फूलों को रखना चाहिए।

-जब बार-बार घर में बिजली के सामान खराब होने लगे तो समझिए आपके ऊपर राहु ग्रह की छाया है। इसलिए जल्द से जल्द खराब हो चुके बिजली के उपकरण को ठीक करा लें, नहीं तो घर में नकारात्मक ऊर्जा बढ़ती जाती है।

जानें क्या होता है अगर दशहरे पर दिख जाए नीलकंठ पक्षी
गाय से जुड़े कुछ उपाय करने से दूर हो जाती हैं ये बड़ी मुसीबत

Check Also

जानें, सबसे अच्छी पत्नी साबित होती हैं सिर्फ ये राशियों की लड़कियां…

जीवनसाथी चुनने से पहले हर कोई कई चीजों को देखता है शादी की शुरुआत में …