अगर बनना चाहते हैं करोड़ो के मालिक तो बुधवार सुबह कर लें यह काम

कहते हैं भगवान की भक्ति का कोई समय नहीं होता है. ऐसे में अगर अमीर बनने के लिए टोटके किए जाए तो उनके समय निर्धारित होते हैं और उन्हें समय पर ही किया जाना चाहिए. ऐसे में कहा जाता है भगवान गणेश जी की आराधना के लिए बुधवार का दिन बहुत ही शुभ माना जाता हैं और बुधवार के दिन भगवान गणेश को खुश करने के बाद सब कुछ हांसिल किया जा सकता है. ऐसे में अगर आप अमीर बनना चाहते हैं और जीवन मे सारी खुशियां चाहते हैं तो आप बुधवार को यह काम कर सकते हैं इससे आपको वह सब मिलेगा जो आप चाहते हैं. जी हाँ, कहा जाता है बुधवार के दिन भगवान गणेश और कुबेर को प्रसन्न करने के लिए पूजा करने के बाद दो शब्द बोलने से कुबेर जी बहुत जल्द ही प्रसन्न हो जाते हैं.

अब वह शब्द कौन से हैं आइए बताते हैं. आप सभी को बता दें कि जिस किसी मनुष्य पर भगवान कुबेर की कृपा मिल जाती हैं. कहते हैं उस इंसान को कभी भी धन दौलत से संबंधित कोई भी परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ता हैं. इसी के साथ भगवान कुबेर की कृपा को पाने के लिए उनके सामने एक खास मंत्र बोलने से पैसों से सम्बन्धित हर परेशानियां दूर हो जाती हैं. जी हाँ, इस मंत्र का वर्णन रावण संहिता में भी मिलता हैं, लेकिन मंत्र का जाप आपको सम्पूर्ण रूप से निश्छल होकर ही करना होगा.

आप सब ही को बता दें कि इसके लिए आपका मन शुद्ध और पवित्र होना चाहिए और आपके मन में पूरी श्रृद्धा होना भी बहुत जरूरी हैं. अब आइए जानते हैं, भगवान कुबेर के उस मंत्र के बारे में.

ॐ यक्षाय कुबेराय वैश्रवाणाय, धन धन्याधिपतये।

धन धान्य समृद्धि मे देहि दापय स्वाहा ।।

ध्यान रखें कि जब आप इस मंत्र का जाप करें तो उस समय मां लक्ष्मी की कौड़ी आपके पास होनी चाहिए.

लाखो में चाहते हैं सैलरी तो नींबू से कर लें यह टोटका
हनुमान बाबा ने महिलाओं को दिया ये बड़ा वरदान… बस पति से छिपकर करें महिलाये ये काम

Check Also

नवरात्रि के अष्टमी या नवमी पर करें हवन, जानिए शुभ मुहूर्त, सामग्री और विधि

नवरात्रि का पर्व चल रहा है और आज नवरात्रि का 8वां दिन है. कई लोग …