IPL 2019 RR vs KKR: कोलकता ने लगातार छह हार के दर्जकर बैंगलोर की, बराबरी की

आइपीएल (IPL) की बेहतरीन शुरुआत करने वाली कोलकता ने लगातार छह हार के दर्जकर बैंगलोर की बराबरी कर ली है।इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में गुरुवार को खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को तीन विकेट से हरा दिया। कोलकाता की इस आइपीएल में यह लगातार छठी हार है। कोलकता की टीम ने हार के मामले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की बराबारी कर ली है। आइपीएल की बेहतरीन शुरुआत करने वाली कोलकता ने लगातार छह हार के मामले में बैंगलोर की बराबरी कर ली है। इससे पहले आइपीएल 12 में बैगलोर शुरुआत के अपने छह मैच लगातार गंवा दिया, अब कोलकता ने लगातार छह मैच गंवाए हैं।

गेंदबाजों का खराब प्रदर्शन

कोलकता की गेंदबाजी अभी तक उस स्तर की नहीं रही है। स्पिनर्स में कुलदीप यादव ने काफी निराश किया है। सुनील नरेन का प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा है। तेज गेंदबाजी को लेकर टीम हैरी गर्नी और लौकी फर्ग्युसन को आजामा चुकी है, लेकिन कोई खास अंतर नहीं नजर आया है।

वन मैन आर्मी पर निर्भरता कर रही परेशान

कोलकता की टीम के लिए सबसे बड़ी परेशानी का सबब है कि टीम मुख्य रूप से आंद्रे रसेल पर निर्भर कर रही है। रसेल पिछले कुछ मैचों से कलाई की चोट से जूझ रहे हैं। चोट की वजह से उनके प्रदर्शन में गिरावट नजर आ रही है। राजस्थान के खिलाफ उन्होंने सिर्फ 14 रन बनाए। इससे पहले हैदराबाद के खिलाफ भी सिर्फ 15 रन ही बना सके थे।

कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए आइपीएल 2019 के 43वें मैच में मेजबान कोलकाता नाइट राइडर्स को राजस्थान रॉयल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलते हुए कोलकाता ने कप्तान दिनेश कार्तिक की नाबाद 97 रन की पारी के दम पर निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 175 रन बनाए। राजस्थान ने 176 का टारगेट 19.2 ओवर में 3 विकेट रहते हासिल कर लिया।

शिखर धवन वर्ल्ड कप के लिए कर रहे है खास तैयारी, इन कप्तानों से लिए टिप्स

Check Also

IPL : सचिन ने दिया लोकपाल को जवाब-‘नहीँ उठाया कोई फायदा’

सचिन तेंदुलकर ने अपने ऊपर लगे हितों के टकराव के मामले को खारिज करते हुए …