ऐसी रेखा वाले के विवाह मेंं होती है मुश्‍किले

हाथ की रेखा से कई बातों के बारें में जाना जा सकता है। हस्तरेखा ज्योतिष के अनुसार लोगों के हाथों की लकीरें को देखकर उनके भविष्य का सही सही अनुमान लगाया जा सकता है।

हाथ में बनने वाली रेखा और पर्वतों के उभार के आधार पर जीवन की कई घटनाओं को पता चलता है। हस्तरेखा के अनुसार अगर हाथ के अंगूठे के नीचे जीवन रेखा होती है। इससे घिरा क्षेत्र शुक्र पर्वत होता है।

हाथ में अगर इस स्थान से कोई रेखा निकलकर शनि पर्वत पर जा कर मिलती है तो ऐसे व्यक्ति का विवाह के बाद भाग्योदय होता है। जिनके हाथों की रेखा ऐसी होती है, वे व्यक्ति अपने जीवन में अपनी कला के माध्यम से प्रसिद्धि पाते है, लेकिन इसके साथ जीवन में कई बार संकट भी आने लगते हैं।

ऐसा होने के पीछे का कारण है कि व्यक्ति की भाग्य रेखा उसकी जीवन रेखा को काटकर आगे बढ़ती है। जिससे जीवन में कई उतार-चढ़ाव के साथ मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। अगर किसी के हाथ में विवाह रेखा ऊपर की ओर मुड़ी है जो हाथ की छोटी उंगली तक जा रही है तो ऐसे व्यक्ति के वैवाहिक जीवन में कई परेशानी आती हैं।

जिनके हाथ में विवाह रेखा ऐसी होती है उनके विवाह में कई परेशानी आती है। हालांकि तमाम मुश्‍किलों के बाद ऐसे लोगों का विवाह हो जाता है।

हमेशा पर्स में विराजमान रहेगी माँ लक्ष्मी और कभी नहीें होगी धन की कमी, अगर इसमें रखेंगे ये चीजें
अपने घर में शाम के समय कभी न करें ये काम, नहीं तो हो जाएगें कंगाल

Check Also

 वरुथिनी एकादशी के दिन करें इस चालीसा का पाठ

वरुथिनी एकादशी (Varuthini Ekadashi 2024) का पर्व कृष्ण पक्ष के ग्यारहवें दिन मनाया जाता है। …