पढ़ लें ये 5 बातें, दिखेंगे होंठ हॉट और खूबसूरत

 

 

लिपस्टिक लगाना लगभग हर लड़की को पसंद होता है। अगर आपके पास मेकअप करने का समय नहीं भी है लेकिन आप लिपस्टिक लगाकर काम चला रहे हैं तो यकीन मानिए यह चेहरे पर एक अलग ग्लो और चमक ले आता है। लिपस्टिक एक ऐसी चीज है जो हर लड़की पर जचती है और चेहरे को खूबसूरत और ग्लोअंग दिखाती है। लिपस्टिक ट्रेंड की बात करें तो इस सीजन में ऑरेंज, रेड, बरगंडी और डार्क पर्पल शेड्स काफी पॉपुलर हैं। फ्लैशी रेड, चेरी रेड, ब्लड रेड, प्लम और मरून ट्रेंड में रहेंगे लेकिन इन्हें चुनते समय बेहद सावधानी बरतें। रेड का जो शेड आप पर सूट करे, उसी का चुनाव करें। आज हम आपको लिपस्टिक के बारे में कुछ ऐसी बातें बता रहे हैं जिसके बारे में आपको पता होना चाहिए। साथ ही इन टिप्स को पढ़ने के बाद आप लिपस्टिक से संबंधित कभी भी कोई गलती नहीं करेंगे। तो आइए जानते हैं क्या हैं वो टिप्स—

आइकॉनिक कलर्स

लिपस्टिक के आइकॉनिक कलर्स में पॉप आर्ट रेड, मटैलिक क्रिमसन, डार्क चॉकलेट रेड, मैट फूशिया खूब पसंद किए जाते हैं। अगर रात की पार्टी के लिए तैयार हो रही हैं तो बोल्ड कलर्स का इस्तेमाल किया जा सकता है। हमारे द्वारा बताए गए लिपस्टिक के शेड्स डे पार्टी के लिहाज से काफी ठीक हैं।

डे पार्टी और लिपस्टिक

हम अपनी डे टू डे लाइफ में कई बार ऐसे मौकों से गुजरते हैं जब हमें डे पार्टी में जाना होता है। डे पार्टी के लिए मेकअप खासकर की लिपस्टिक चुनना थोड़ा मुश्किल होता है। इसलिए हम आपसे कहेंगे कि आप दिन की पार्टी के लिए हलके लिपस्टिक शेड्स अप्लाई करें। जैसे, चॉकलेटी रेड और पीच शेड्स दिन के लिहाज़ से ठीक रहते हैं।

 

लिप पेंसिल या लिप लाइनर

लिप पेंसिल या लिप लाइनर के बजाय होंठों पर लिपस्टिक के दो कोट लगाएं। आई मेकअप पर अधिक फोकस करना चाहती हैं तो लिपस्टिक का एक कोट लगाने के बाद उससे एक शेड हलके लिप ग्लॉस को होंठों के बीच में लगाकर हलका ब्लेंड करें।

ऑरेंज लिपस्टिक और आई मेकअप

ऑरेंज लिपस्टिक कुछ लड़कियों की फेवरेट होती है। वह इसे हर ड्रेस के साथ ट्राई करना चाहती हैं। लेकिन ध्यान रहे अगर आप ऑरेंज लिपस्टिक यूज़ करना चाहती हैं तो उसके साथ मस्कारा के तीन कोट लगाएं और आई मेकअप को नैचरल या मिनिमल ही रखें।

टोन का रखें ध्यान

ध्यान रहे कि हमेशा वही रंग पसंद करें, जो आपकी त्वचा और नेचर से मेल खाते हों। अगर आप गोरी हैं तो कोई भी रंग आप पर सूट करेगा, वहीं अगर डस्की हैं तब भी आप अपनी पसंद के कलर चुन सकती हैं लेकिन ऐसी स्थिति में ब्राइट व चॉकलेट शेड्स भी फबेंगे।

 

काल भैरव ऐसे बने काशी के कोतवाल
ब्रेकअप के बाद कुछ ऐसा करती है लड़कियां

Check Also

ओटीटी प्लेटफार्म ‘उल्लू’ से ठगी करने वाली जालसाज हिना की जमानत याचिका खारिज

सीजीएम कोर्ट से जालसाज हिना की बेल एप्लीकेशन खारिजपूरी कुंडली खंगालेगी साइबर पुलिसअमेरिका तक फैला …