सपने में निर्वस्त्र स्त्री दिखने का मतलब है इस बात का संकेत

दुनिया में अगर सबसे खूबसूरत चीज है तो वो है रात में देखा गया सपना, रात में देखा हुआ सपना हमें एक ऐसी दुनिया में ले जाता है जिसकी हम कभी कल्पना भी नहीं कर सकते है. लेकिन क्या आप ये जानते है कि रातों में आये हुए सपने हमेशा हमें किसी न किसी बात का संकेत दे जाते है लेकिन कुछ लोग इन सपनों को बहुत हल्के में ले लेते है. आज हम आपको बताएँगे सपने से जुड़ी कुछ ऐसी बातें जिन्हें सुनने के बाद आप हैरान हो जायेंगे.दुनिया में अगर सबसे खूबसूरत चीज है तो वो है रात में देखा गया सपना, रात में देखा हुआ सपना हमें एक ऐसी दुनिया में ले जाता है जिसकी हम कभी कल्पना भी नहीं कर सकते है.

लेकिन क्या आप ये जानते है कि रातों में आये हुए सपने हमेशा हमें किसी न किसी बात का संकेत दे जाते है लेकिन कुछ लोग इन सपनों को बहुत हल्के में ले लेते है. आज हम आपको बताएँगे सपने से जुड़ी कुछ ऐसी बातें जिन्हें सुनने के बाद आप हैरान हो जायेंगे. ज्योतिषशास्त्रों के मुताबिक सपने में बिल्ली दिखना अशुभ माना गया है. बिल्ली का सपने में आना मतलब इस बात का संकेत है कि आपके साथ कोई विश्वासघात करने वाला है. अगर आपके सपने में मकोड़े आते है

तो आपके जीवन में जल्द ही कोई कष्ट आने वाला है यही नहीं बल्कि आप सपनें में जितने अधिक मकोड़े देखते हैं, आपको उतनी ज्यादा समस्याओं का सामना करना होगा. इसके अलावा अगर आप सपने में चूहों को कपड़े कुतरते देखते है तो आपको बहुत सतर्क रहने की जरुरत है क्योंकि सपने में चूहे दिखना इस बात का संकेत है कि जल्दी ही आप अपने किसी दोस्त के साथ घोटाले में शामिल होने वाले हैं जो आपकी ज़िंदगी बर्बाद कर सकता है. सपने में किसी स्त्री का निर्वस्त्र दिखना भी बुरा संकेत है इसका मतलब आप मृत्यु के बेहद नजदीक है. इसके अलावा अगर आप सपने में ढोल नगाड़े देखते है तो यह परिवार में किसी की मृत्यु का संकेत माना जाता है.

ज्योतिषशास्त्रों के मुताबिक सपने में बिल्ली दिखना अशुभ माना गया है. बिल्ली का सपने में आना मतलब इस बात का संकेत है कि आपके साथ कोई विश्वासघात करने वाला है. अगर आपके सपने में मकोड़े आते है तो आपके जीवन में जल्द ही कोई कष्ट आने वाला है यही नहीं बल्कि आप सपनें में जितने अधिक मकोड़े देखते हैं, आपको उतनी ज्यादा समस्याओं का सामना करना होगा.

इसके अलावा अगर आप सपने में चूहों को कपड़े कुतरते देखते है तो आपको बहुत सतर्क रहने की जरुरत है क्योंकि सपने में चूहे दिखना इस बात का संकेत है कि जल्दी ही आप अपने किसी दोस्त के साथ घोटाले में शामिल होने वाले हैं जो आपकी ज़िंदगी बर्बाद कर सकता है.

सपने में किसी स्त्री का निर्वस्त्र दिखना भी बुरा संकेत है इसका मतलब आप मृत्यु के बेहद नजदीक है. इसके अलावा अगर आप सपने में ढोल नगाड़े देखते है तो यह परिवार में किसी की मृत्यु का संकेत माना जाता है.

श्रीकृष्ण ने तोड़ा अर्जुन का घमंड इस तरह…
इस जादूई पिटारे के खोलते ही आपका हर दिन बन जायेगा बेहतर…

Check Also

सामने आये कोरोना वायरस का नया लक्षण… अब बुखार-खांसी ही नहीं इसे भी जा सकती है जान…

कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया पर जारी है, जिसमें भारत भी है. तेजी से …