दिवाली पर लड़के पहने इस रंग की शर्ट, होगा धनलाभ और मिलेगा प्रमोशन

आप सभी जानते ही होंगे कि दिवाली का त्यौहार का सभी को इंतज़ार होता है. ऐसे में मां लक्ष्मी की उपासना का पर्व दिवाली बहुत ख़ास होता है और इसे आने में अब बस कुछ दिन ही बचें हैं. ऐसे में इस बार दीपों का यह त्यौहार 7 नवंबर को मनाया जाने वाला है. अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि दिवाली पर लड़को को कौन से रंग के शर्ट पहनने से आपको धनलाभ होगा और आपको नौकरी में प्रमोशन मिल जाएगा. दिवाली पर लड़के पहने इस रंग की शर्ट, होगा धनलाभ और मिलेगा प्रमोशन

गुलाबी रंग : कहते हैं इस रंग को ज्यादातर लडकियां पसंद करती है लेकिन ज्योतिषशास्त्र के अनुसार गुलाबी रंग के कपड़े लड़को के लिए शुभ होते है, और दिवाली पर लड़को को इसी रंग की शर्ट पहनना चाहिए क्योंकि इस रंग के कपड़े पहनने वालो लड़को में अधिक अात्मविश्वास होता है और उन्हें धनलाभ होता है और नौकरी में प्रोमशन और व्यापार में धनलाभ होता है. कहते हैं इस रंग को सूर्य का प्रतीक मना गया है.

सफेद रंग : कहा जाता है दिवाली पर सफ़ेद रंग की शर्ट पहनना चाहिए क्योंकि ज्योतिषशास्त्र के मुताबिक सफेद रंग के कपड़े पहनने वाले लोगों को किसी चीज को पाने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती है, सफलता खुद इनके पास चलकर आती है, इस कलर के कपड़े पहनने वाले लोगों के पास कभी धन की कमी भी नहीं होती है.

लाल रंग : दिवाली के दिन लाल रंग बहुत शुभ होता है और यह रंग सभी को पसंद भी होता है. ऐसे में लाल रंग मंगल का प्रतीक माना जाता है, इसलिए यह रंग बहुत शुभ माना जाता है, ऐसे लोग अपना काम को पूरे जोश के साथ करते हैं और इन्हें सफलता भी मिलती है.

अगर आप भी है करवा चौथ व्रत, तो जरूर जाने ये सात बातें, तभी व्रत होगा पूरा
माता लक्ष्मी को घर बुलाने के लिए अपनाएं ये आसान उपाय

Check Also

महाभारत: इस कारण तीरों की शैया पर भीष्म को पड़ा था सोना, कर्म कभी नहीं छोड़ते पीछा

जीवन में कभी भी बुरे कर्म न करें अन्यथा किसी न किसी जन्म में कर्मफल …