पॉजिटिव एनर्जी से भर देते हैं फ्रेश फ्लॉवर्स

फेंग शुई की दुनिया में हर छोटी बड़ी चीज की अपनी एक इंपॉर्टेंस होती है। घर में कोई भी सामान हो या फिर कोई भी लोकेशन, सभी की अपनी इंपॉर्टेंस होती है। अगर गलत जगह पर गलत चीज रखी हो तो उसके दुष्परिणाम भी हमारे सामने जल्द ही आने लगते हैं।

frangipani_21_01_2016इन्हीं चीजों में एक चीज है घर में सूखे हुए फूल जो या तो हमारे घर के गार्डेन में होते हैं या फिर लॉवर वास में। अक्सर ही लोग फूलों से अपने घर को सजाते हैं लेकिन शायद ही कभी किसी का ध्यान इस बात पर जाता होगा कि हमें कौन से फूलों को कहां राना चाहिए।

फूलों को अगर सही जगह रखा जाए तो यह घर को पॉजिटिव एनर्जीस से भर देते हैं। आज जानते हैं इन्हीं फूलों के बारे में कि हमें घर में इन्हें कैसे यूज करना चाहिए…

  • जब भी आप अपने लिविंग रूम या डाइनिंग रूम में फ्रेश लॉवर्स लगाते हैं तो ये घर में अच्छी वाइब्रेशंस और हैप्पी एनर्जीस लेकर आते हैं।
  • अगर आपने घर में ताजे फूल लगाए हैं और वो सूखने या मुरझाने लगे हैं तो आपको उन्हें तुरंत हटा देना चाहिए।
  • सूखे फूलों को लगाने से बचें।
  • कई लोग अपने घर के बाथरूम या किसी रूम में सूखे फूलों पर सेंट डालकर राते हैं। फेंग शुई में यह बिल्कुल गलत है क्योंकि सूखे हुए फूल हमेशा डेथ इंडिकेट करते हैं।
  • अगर आप रियल लॉवर्स नहीं लगाना चाहते हैं तो सिल्क या प्लास्टिक के आर्टिफीशियल लॉवर्स लगा सकते हैं।
  • फूलों को हमेशा लिविंग रूम या डाइनिंग रूम में राना चाहिए। बेडरूम में इन्हें बिल्कुल भी नहीं राना चाहिए, क्योंकि इससे रहने वाले के मन में बेचैनी हो सकती है।
  • वहीं घर के साउथ-वेस्ट जोन में पियोनी लॉवर्स की पेंटिंग लगाने से आपको उस इंसान को अट्रैक्ट करने में हेल्प मिलती है, जिससे आप शादी करना चाहते हैं।
 
 
मत करना ये 6 काम वर्ना वक्त से पहले आ जाएगी मौत
इस दवा की कोई एक्सपायरी डेट नहीं

Check Also

शिवरात्रि साधना : इस उपाय से मिलेंगे जीवन के सातों सुख

मानव जीवन में सात प्रकार के सुख बताए गए हैं। जिनके होने पर मनुष्य अपने …