नाम से ऐसे किसी को भी कर सकते हैं वश में, जानिए वशीकरण की सबसे आसान विधि

हम सभी कभी ना कभी किसी ना किसी को अपने वश में करने के बारे में सोचते हैं ऐसे में अगर आप भी किसी को अपने वश में करना चाहते हैं और नहीं कर पा रहे हैं तो इसके लिए आप यह उपाय आजमा सकते हैं. जी हाँ, आज हम आपको वशीकरण के तरीके बताने जा रहे हैं जिन्हे करने के बाद आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं. आइए बताते हैं.

अगर आप किसी व्यक्ति को अपने वश में करना चाहते हैं तो उसका नाम एक कोरे कागज पर लिखकर उससे एक काले कपड़े में बाँध दें. अब उस पर लाल स्याही से ॐ बना दें और नीचे लिखे मंत्र का 7 दिन तक रोजाना 21 बार जाप करें. जी हाँ, नाम वशीकरण मंत्र- ओम हारीम कुरूम पिसचिनी (जिसका वशीकरण करना है उस व्यक्ति का नाम लें) मं वशियम भवन्ति “. इससे आप जिसका भी नाम लेंगे वह आपके वश में हो जाएगा. अपने प्यार को वापस पाने के लिए भी इस मंत्र का जाप करें लेकिन इसके लिए शुक्रवार का दिन उचित होगा. इस वजह से शुक्रवार से ही मन्त्र का जाप शुरू करें. ध्यान रहे कि यह टोटका आपको हर शुक्रवार लगातार 7 बार करना है तभी आपका प्रेमी वापस आएगा.

वहीं प्रेमी को वापस पाने के लिए शुक्रवार के दिन सात पान के पत्तों, पानी और सिंदूर को लें. अब प्रतिदिन सुबह स्नान आदि से निपटने के बाद जिस व्यक्ति का प्रेम आप पाना चाहते हैं उसका पान के पत्तों पर नाम लिखकर पान का बण्डल बना दें और उस पर सिन्दूर का छींटा मारे. अब उसके बाद इन पत्तों को एक कटोरे में पानी में डुबो दें और उसके बाद नीचे लिखें मंत्र “ओम कलीम कृष्णय” का जाप करके अपने ऊपर से बाएं से दायें की तरफ़ पान के पत्तों का बंडल घुमाएँ और दूर कहीं ले जाकर फेंक दें. जी हाँ,आपको करना यह है कि इस उपाय को करने के बाद आप जिसे वश में करना चाहते हैं उसके सम्मुख चले जाए.

सूर्य सा चमकना है तो उसे शुभ बनाएं अपने लिए, पढ़े ये मंत्र
रविवार को पीपल के पेड़ के नीचे इस समय जला दें एक दिया, करोड़पति बन जाएंगे आप...

Check Also

जानिए क्यों युधिष्ठिर के दोनों हाथ जलाना चाहते थे भीम

महाभारत से जुडी ऐसी कई कहानियां है जो लोगों को नहीं पता है. महाभारत में …