सलमान खान ने दी पत्रकार ‘सजा’

बॉलीवुड के स्टार सलमान खान के ख‍िलाफ गुरुवार को मुंबई के डीएन नगर पुल‍िस स्टेशन में लिखित श‍िकायत दर्ज हुई है. श‍िकायत में सलमान को एक शख्स ने कार से फोन छीनने का आरोपी बताया है. इस मामले में सलमान खान के बॉडीगार्ड ने भी पुलिस में क्रॉस एप्ल‍िकेशन द‍िया है, ज‍िसमें सलमान की परमिशन के ब‍िना एक्टर का पीछा करने और वीड‍ियो शूट करने का आरोप है.

सलमान खान गुरुवार को सुबह जुहू से कांद‍िवली की ओर साइकिल से जा रहे थे. सलमान खान को खुली सड़क पर साइकिल चलाते देखना पेशे से पत्रकार और उसके सहयोगी कैमरामैन के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं था. इस मौके पर पत्रकार और कैमरामैन ने मोबाइल से सलमान खान का वीड‍ियो शूट करने की कोश‍िश की. तभी सलमान खान भड़क गए. शिकायत में आरोप लगाया गया है कि सलमान ने मोबाइल छीन लिया जिसे बाद में बॉडीगार्ड्स ने वापस लौटा दिया.

इस पूरे मामले के मुंबई के डीएन नगर पुल‍िस स्टेशन में सलमान खान के खिलाफ लिखित श‍िकायत दर्ज कराई गई है. इसमें कहा गया है कि सलमान खान सेल‍िब्र‍िटी होने के नाते किसी की गाड़ी में हाथ डालकर मोबाइल नहीं छीन सकते हैं. श‍िकायत में सलमान पर उचित कार्रवाई की मांग की गई है. यह जानकारी भी सामने आ रही है कि इस मामले को लेकर सलमान खान के बॉडीगार्ड की तरफ से भी एक शिकायत की गई है. जिसमें सलमान खान का पीछा करने और बिना अनुमति शूट करने का आरोप लगाया गया है.

नारियल हर शुभ काम में फोड़ते हैं- इस वजह से.....
पूरा जीवन समाया है सोलह संस्कार मे ....

Check Also

गाय को भूलकर भी ऐसी रोटी न खिलाएं …..

हिन्दू धर्म के अनुसार हमारे समाज में गाय को माता का स्थान दिया गया है. …