जब PM मोदी ने लगवाया ये नारा -‘आएगा तो मोदी ही…..”

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण का चुनाव प्रचार आज समाप्त हो रहा है. उत्तर प्रदेश की कन्नौज लोकसभा सीट पर भी चौथे चरण के तहत 29 अप्रैल को मतदान होना है, जिससे पहले आज यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैली करने पहुंचे. कन्नौज से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव गठबंधन प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रही हैं और उनके सामने भारतीय जनता पार्टी के सुब्रत पाठक हैं. सुब्रत पाठक के पक्ष में ही पीएम मोदी रैली करने पहुंचे, जहां उन्होंने जनता से ‘आएगा तो मोदी ही..’ नारा लगवाया.

अब तक ये संदेश सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना है. इस पर अलग-अलग किस्म के मीम्स व जोक्स भी बनाए जा रहे हैं. यहां तक कि लोग आपसी बातचीत में भी ‘आएगा तो मोदी ही’ वाक्य का इस्तेमाल कर रहे हैं. लेकिन शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने भी जनता के बीच इस मुहावरे को चुनावी नारा बनाया.

पीएम मोदी ने अपने भाषण में बताया कि जब वो एयरपोर्ट पर उतरे और नेताओं से पूछा कि चुनाव कैसा चल रहा है तो स्थानीय नेताओं ने बताया कि यह चुनाव बीजेपी नेता, कार्यकर्ता या प्रत्याशी नहीं लड़ रहे हैं, बल्कि जनता लड़ रही है. पीएम मोदी ने बताया कि यह चुनाव वो सब लोग लड़ रहे हैं जिन्हें सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचा है. यह कहते हुए पीएम मोदी ने गठबंधन की आलोचना की और आएगा तो मोदी ही नारा जनता से बुलवाया.

पीएम मोदी ने जब कहा कि महामिलावटी लोगों सारी कोशिश कर लो, लेकिन आएगा तो…मोदी ही(जनता). नरेंद्र मोदी ने तीन बार जनता से यह नारा लगवाया कि आएगा तो मोदी ही. यानी जो नारा अब तक सोशल मीडिया या आम लोगों के बीच सुनाई दे रहा था, उसे अब पीएम मोदी ने खुद अपनी रैली में अपने भाषण का हिस्सा बनाया है.

राहुल ने किये लोगों से सवाल 'अनिल अंबानी,विजय माल्या, कहां हैं... जेल में या बाहर.'
चौथे चरण में 71 सीटों पर 29 अप्रैल को होगी वोटिंग

Check Also

केजरीवाल बोले- ”चाहते नहीं थे राहुल गटबंधन करना देखा रहे थे केवल”

दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच तमाम कोशिशों के बाद भी गठबंधन …