अगर आपको भी दिख रहा है अपने सपने में सांप तो जानिए किस संकेत की ओर इशारा है ये…

कहा जाता है दुनिया में सभी को सपने आते हैं और हर सपने के अलग ही मतलब होता है. ऐसे में समुद्र शास्त्र हमारे भविष्य के बारे में पूर्ण जानकारी दे सकता है और आज हम आपके लिए बताएंगे अगर आपको सपने में सर्प दिखाई देता है तो आपको उससे क्या फायदे हो सकते हैं.

सपने में सांप दिखने के फायदे- कहा जाता है पूनम के दिन अगर आपको काला सर्प दिखाई देता है तो यह आपके लिए बहुत ही ज्यादा शुभ होता है. जी हाँ, इसी के साथ समुद्र शास्त्र के अनुसार ऐसे व्यक्ति हैं जिनको अपने सपने में काला सर्प दिखाई देने लगता है तो उनकी जिंदगी में अलग ही रंग देखने को मिलते हैं. इसी के साथ उनके कारोबार में बढ़ोतरी होती है और उनके साथ वालों का फिर घर परिवार वालों को पूरा पूरा सहयोग मिलता है. इसी के साथ कार्यक्षेत्र में नई उमंग के साथ कार्य करने के लिए ऊर्जा प्राप्त होती है हर तरफ से उनके लिए तरक्की के साधन ही दिखाई देने शुरू हो जाते हैं.

* कहा जाता है काला सर्प देखने के बाद आपके मन में यात्रा करने के विचार भी उत्पन्न हो जाते हैं, जो व्यक्ति अपने सपनों में काला सर्प देखते हैं उनकी जिंदगी में बहुत ही अच्छे अवसर प्राप्त हो जाते हैं.

* इसी के साथ अगर आपको सिर्फ काला लम्बा सा सांप दिखाई देता है तो आपके सभी बिगड़े काम बनने लग जाते हैं आपके लिए शिक्षा में बहुत ही अच्छे अवसर मिलते हैं. इसी के साथ आपको सहयोगीयों से मदद मिलती है आपकी गरीबी खत्म होने लगती है और आप अमीर होने लगते हैं. कहा जाता है सांप देखना सपने में तुला, कन्या और कुंभ मेष, मिथुन, सिंह, राशि के लोगों के लिए भाग्यशाली होता है.

मंदिर में अगर पुजारी दे रहा है चढ़े हुए फूल या प्रसाद तो याद से ऐसा ज़रुर करें…
11 सितंबर को ओणम : पढ़ें राजा महाबलि की पौराणिक कथा

Check Also

शनिदेव: भाग्यदेवता को यंत्र से करें खुश, शनि का यंत्र है अत्यंत फलदायी

शनिदेव के उपायों में तेल तिलहन का दान, रत्नों का धारण एवं मंत्र जाप प्रमुखता …