प्यार का भूत चढ़ने पर हर हर कपल करते हैं ये काम, फिर भी सबसे रखते है अनजान!!

अक्सर प्यार में लोग इतने एक्साइटेड होते हैं कि उन्हें भी पता नहीं होता है कि वो क्या कर रहे होते हैं। हम आपको कुछ ऐसी मजेदार बातें और कामों के बारे में बता रहे हैं जो अपने प्यार के दिनों हर कपल करते हैं। बेशक बाद में उन्हें यह सब फन्नी लगे या वो इससे इनकार करें। 

कपल्स जरूर करते है ये काम:

आपने अपने प्यार के दिनों अपने पार्टनर को बेबी नाम से पचासों बार पुकारा होगा। इसके अलावा बाबू, शोना भी कॉमन नाम हैं, जो कपल्स यूज करते हैं।# आपने अपने लवर को कभी फेसबुक या इंस्टाग्राम पर कभी दिलचस्प मैसेज नहीं किए तो आप झूठ बोल रहे हैं। बेशक रोजाना ना करते हों लेकिन बर्थडे, वेलेंटाइन डे पर तो आपने प्यार भरे मैसेज किए ही होंगे।

प्यार में कपल्स अपना महीना पूरा होने, पहली बार मिलने, किस करने आदि की को भी सेलिब्रेट करते हैं। बेशक आप अपने दोस्तों को ना बताते हों लेकिन आपने ये काम जरूर किए होंगे।

 लड़कियां ही नहीं बल्कि कई बार लड़के भी बच्चों की तरह व्यवहार करते हैं। बेशक आपका रिश्ता अभी शुरू हुआ, लेकिन आप निश्चित रूप से अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बच्चों जैसा व्यवहार करते होंगे।# लव लेटर लिखना और उसे किसी तरह से लवर तक पहुंचाना या और एकदूसरे को हाथों से बने कार्ड देना कपल्स की बीच चलता रहता है।

भगवान शंकर और माता पार्वती लोगों की हर इच्छाओं को पूरा करते: प्रदोष व्रत
क्या होती है शनि की साढ़े साती, शनि की साढ़े साती और ढैय्या के लिए अपनाएं ये उपाय

Check Also

ओटीटी प्लेटफार्म ‘उल्लू’ से ठगी करने वाली जालसाज हिना की जमानत याचिका खारिज

सीजीएम कोर्ट से जालसाज हिना की बेल एप्लीकेशन खारिजपूरी कुंडली खंगालेगी साइबर पुलिसअमेरिका तक फैला …