कुंडली का शनि कर रहा है बहुत परेशान, मंत्रों से होगा निवारण

हर रोज बोला गया एक खास मंत्र आपके जीवन में कमाल दिखा सकता है.वही  किसी भी इच्छा को पूरी करने की क्षमता रखते हैं शनिदेव से जुड़े कुछ खास उपाय करने होंगे. मिली हुई जानकारी के अनुसार चाहे मनचाही नौकरी हो. सौभाग्य, दौलत, सफलता या सम्मान पाने की इच्छा ही क्यों ना हो. शनिदेव से जुड़े मंत्र आपकी मनोकामना जरूर पूरी करते हैं. ज्योतिष के जानकार कहते हैं कि शनि के मंत्रों में अद्भुत ताकत है. शनि के मंत्रों के जाप से शीघ्र ही उनकी कृपा मिल जाती है.

वही उनकी महाकृपा क्योंकि शनि कर्मफलदाता है. वो न्यायाधीश हैं. इसलिए शनि की कृपा के बिना जीवनमें सुख शांति संभव ही नही हैं. अगर आप शनि की साढ़ेसाती या ढैय्या से परेशान हों. तो भी इशनि के मंत्रों के जाप से आपके कष्टों को निवारण हो सकता है या यूं कहें कि शनि देव के मंत्रों का जाप करने से हर बाधा हर विपदा दूर हो सकती है. मान्यता है कि शनिदेव को महादेव ने न्याय का देवता बनाया है और शनिदेव ही इस कलियुग में मनुष्यों को पापों का हिसाब करते हैं. उन्हें उनके पापों के हिसाब से सजा भी देते हैं. लेकिन ज्योतिषी कहते हैं कि पाप कर्मों से तौबा कर लेने और फिर शनिदेव के मंत्रों के जाप से उसे प्रसन्न होते हैं.

इसके अलावा शनि के क्रोध से कोई नहीं बचा है. शनि की टेढ़ी नजर जिस इंसान पर पड़ती है उसका जीवन कष्टों से भर जाता है | इसके अलावा किसे कष्ट और किसे सुख देंगे शनि-शनि की दृष्टि हर इंसान के लिए टेढ़ी नहीं होती, क्योंकि शनि संतुलन और न्याय के देवता हैं. गलत प्रवृत्ति और बेइमान लोगों को पीड़ित करते हैं. जो इंसान ईमानदारी और मेहनत की जिंदगी जीता है उसे शनि पुरस्कार भी देते हैं. जहां से सूर्य का प्रभाव खत्म होता है. वहीं से शनि का प्रभाव शुरू होता है. इसलिए शनि पूजन के लिए देर शाम या रात का समय सबसे उत्तम माना जाता है.

इन मंत्रो के जाप से होगी सभी समस्या का निवारण
बसंत पंचमी भारत के अलावा इन देशों में भी धूम धाम से मनाई जाती है

Check Also

जानें, कैसे पड़ा बाबा बर्फानी की गुफा का नाम अमरनाथ?

हिंदुओं के लिए पवित्र तीर्थस्थल अमरनाथ धाम (Amarnath Yatra 2024) है। धार्मिक मान्यता है कि …