एक लौंग-लाल कपड़ा की मदद से सारी परेशानियां करे दूर, जानिए इस उपाय के बारे में…

हमारे जीवन में हर व्यक्ति को कुछ न कुछ अलग आदतें होती हैं। जो हमारे जीवन में काफी प्रभाव डालती है. जिनमें से कुछ आदतें ऐसी होती हैं जो आपके जीवन के लिए घातक हो सकती हैं और कुछ बहुत अच्छी. हिन्दू ज्योतिष शास्त्र, वास्तु शास्त्र, सामुद्रिक शास्त्र, ऐसी ही कुछ विधाएं हैं जिनके माध्यम से हम जीवन में आ रही बाधाओं का रुख मोड़ सकते हैं। समस्या होने पर लोग इन शास्त्रीय उपायों का इस्तेमाल करते हैं, किन्तु आज जो हम आपको बताने आपके सभी रुके हुए काम पूरे होंगे और अपार धन की प्राप्ति भी होगी.

जैसा की हम सभी जानते है की आज के दौर में इंसान की सबसे बड़ी आवश्यकता पैसा है, बगैर पैसे के कोई भी चीज संभव नहीं है ,लोग पैसे के लिए दिन रात मेहनत करते है, फिर भी उन्हें अपनी जरुरत की पूर्ति के हिसाब से पैसे नहीं मिल पाते है. किन्तु ज्योतिष में कुछ ऐसे उपाय बताये गए है जिनको करके आपके सभी कष्ट समाप्त हो जायेंगे, पैसो की कमी भी दूर हो जाएगी। साथ ही माता लक्ष्मी की विशेष कृपा भी बरसेगी और घर में चल रही पैसो की तंगी से भी निजात मिल जायेगी!

आपको इस उपाय को करने के लिए बस आपको एक लौंग और एक लाल कपडे की आवश्यकता है, इतनी वस्तु आपकी किस्मत जगा देगी और आपको काफी धन मिल जायेगा।  साथ ही माता लक्ष्मी की अशीम कृपा मिलेगी आपको करना बस इतना है की लाल कपडे में लौंग को बांध कर माँ लक्ष्मी का ध्यान करते हुए तिजोरी में रख देना है। इसके बाद धीरे-धीरे आपके नौकरी-कारोबार में वृद्धि होने लगेगी और माता की कृपा होगी।

घर के इन स्थानों पर भूलकर भी ना रखें झाड़ू, हो सकती है धन हानि
नारियल के इस टोटके से आप रातों रात हो जाएंगे अमीर

Check Also

शनिदेव: भाग्यदेवता को यंत्र से करें खुश, शनि का यंत्र है अत्यंत फलदायी

शनिदेव के उपायों में तेल तिलहन का दान, रत्नों का धारण एवं मंत्र जाप प्रमुखता …