नारियल के इस टोटके से आप रातों रात हो जाएंगे अमीर

आज के समय में लोग अपने जीवन को बेहतरीन बनाने के लिए कई तरह के तरिके अपनाते हैं. ऐसे में कई टोने टोटके होते हैं जो किये जा सकते हैं. क्योंकि उन्हें करने से बड़ा लाभ होता है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे टोटके जो आप कर लें तो आपको बड़ा लाभ हो सकता है. आइए जानते हैं. जी दरअसल जिन लोगों को अपने जीवन में धन की कमी की परेशानी झेलनी पड़ती है या जो व्यक्ति धन कमाना चाहता है तो वह लघु नारियल के यह उपाय कर सकता हैं. ऐसे में आप सभी ने सामान्य नारियल बहुत बार देखा होगा लेकिन यह लघु नारियल बहुत सामान्य नारियल से आकार में छोटा होता है.

वहीं इसका प्रयोग मुख्य रूप से धन प्राप्ति के लिए करते हैं. आप धन प्राप्ति के लिए लघु नारियल का प्रयोग कैसे कर सकते हैं आइए हम आपको बताते हैं. इसके लिए आप किसी भी शुभ मुहूर्त में 11 लघु नारियल लेकर अपने घर के पूजन स्थल में मां लक्ष्मी की प्रतिमा के आगे रख दें. अब इसके बाद इन लघु नारियल को मां लक्ष्मी के चरणों में समर्पित करते हुए ‘ॐ महालक्ष्म्यै च विद्महे विष्णु पत्नी च धीमहि तन्नो लक्ष्मी प्रचोदयात् ‘ मंत्र का दो माला का जप करते रहें.

अब इसके बाद एक लाल रंग के कपड़े में उन 11 लघु नारियल को लपेट कर अपनी तिजोरी अथवा जहां पर आप ध्यान रखते हैं उस स्थान पर रख दें. आप चाहे तो यह नारियल आपके व्यापार करने की जगह या अपने गल्ले में भी रख सकते हैं. इससे आपको बड़ा धन लाभ होने लगेगा.

एक लौंग-लाल कपड़ा की मदद से सारी परेशानियां करे दूर, जानिए इस उपाय के बारे में...
जाने क्या है आज का पंचांग, शुभ और अशुभ मुहूर्त

Check Also

घर में घुसते ही नहीं पड़नी चाहिए इन चीजों पर नजर…

वास्तु शास्त्र को हिंदू धर्म में विशेष महत्व दिया गया है। मान्यताओं के अनुसार, यदि …