मार्च के आखिरी दिन शुक्र करेंगे राशि परिवर्तन

वैदिक ज्योतिष शास्त्र में माना गया है कि किसी भी ग्रह का अस्त और उदय होने की घटना सभी राशियों पर के जीवन पर भी किसी न किसी रूप में प्रभाव डालती है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शुक्र ग्रह का 07 मार्च को कुंभ राशि में प्रवेश हुआ था। इसके बाद शुक्र ग्रह 31 मार्च को सुबह 09 बजकर 29 मिनट पर मीन राशि में प्रवेश करेंगे। जो कुछ राशियों के लिए फायदेमंद होने वाला है।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों को मार्च के आखिरी समय में अपने जीवन में विशेष लाभ देखने को मिलेगा। आपको अटका हुआ धन वापस मिल सकता है। साथ ही मनचाही सफलता भी प्राप्त हो सकती है। आपके आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। साथ ही धन आगमन का मार्ग भी प्रशस्त होगा। 

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए भी मार्च का आखिरी समय बहुत लाभप्रद होने वाला है। आपको अपनी आर्थिक स्थिति में लाभ देखने को मिलेगा। इसके साथ ही परिवार के साथ भी आप अच्छा समय व्यतीत करेंगे।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातक मार्च के आखिर में विशेष लाभ प्राप्त कर सकते हैं। आपका भाग्य आपका पूरा साथ देगा। कार्यक्षेत्र में भी मिथुन राशि के जातकों को अपने से सीनियर लोगों का सहयोग प्राप्त होगा। साथ ही आपके प्रेम संबंध में भी मधुरता आएगी। यदि आप शैक्षिण कार्य से जुड़े हुए हैं, तो इस क्षेत्र में भी लाभ देखने को मिलेगा। 

कुंभ राशि

शुक्र का राशि परिवर्तन कुंभ राशि के जातकों के लिए विशेष लाभकारी रहने वाला है। इस दौरान आपके कार्य में आ रही बाधाएं दूर होंगी। साथ ही आपको अटका हुआ धन भी वापिस मिल सकता है। आपके मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। इसके साथ ही व्यापार आदि में भी आपको लाभ देखने को मिलेगा।

छोटी होली पर क्या करें और क्या नहीं ? जानिए
इन नियमों के अनुसार करें लक्ष्मी चालीसा का पाठ

Check Also

राजा दक्ष को क्यों लगाया था भगवान शंकर ने बकरे का सिर?

सनातन धर्म में भगवान शिव की पूजा बेहद शुभ मानी गई है। अगर आप उन्हें …