किन्नरो की दुआ दिलाती है धन

आज के समय हर किसी को पैसो की ज़रूरत होती है.और अपने जीवन में धन की कमी को पूरा करने के लिए व्यक्ति कड़ी मेहनत भी करता है पर कभी कभी मेहनत करने के बाद भी सफलता हाथ नहीं लगती है. क्योंकि धन की कमी को पूरा करने के लिए मेहनत के साथ साथ देवी महालक्ष्मी की कृपा हासिल करने की आवश्यक भी होती है. हमारे ज्योतिष शास्त्र में कई उपाय बताए गए हैं, जिन्हें अपना कर परेशानियों से छुटकारा पाया जा सकता है.

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार धन की कमी को दूर करने के लिए एक बहुत हीं आसान तरीका बताया गया है. ऐसा माना जाता है की अगर आप किसी किन्नर को अगर दान करते है तो इससे हमे बहुत पुण्य प्राप्त होता है. किन्नरो की दुआ को हमारे शास्त्रो में बहुत महत्वपूर्ण माना गया है.किसी किन्नर का पैसा – किन्नर की दुआ व्यक्ति को हर मुश्किलों से बचा लेती है. इसलिए किन्नर को धन का दान किया जाना चाहिए.

अगर आप धन की कमी से छुटकारा पाना चाहते है तो किसी किन्नर से 1 रुपए का सिक्का वापस मांग लें पर धयान रखे की वो किन्नर अपनी खुशी से आपको एक सिक्का वापस दे दे .उसके बाद उस सिक्के को हरे कपड़े में लपेटकर अपनी तिजोरी में या फिर अपने पर्स में रख लें. किन्नर का पैसा पास रखने से धन की प्राप्ति होती है और धन से जुड़ी सारी परेशानियां दूर होने लगती है.

दरवाजे के पीछे ना लटकाये कैलेंडर
धन की प्राप्ति के लिए शुक्रवार को करे मोती शंख की पूजा

Check Also

भैरव साधना करने से होंगे संकट दूर, जानिए कब है कालभैरव अष्टमी?

भगवान शिव की तंत्र साधना में भैरव का विशेष महत्व है| भैरव वैसे तो शिव …