सपनों में महिलाओं के दिखने के होते हैं अलग संकेत, जानें क्या

सपनों की दुनिया हमें कई चीजें दिखाती हैं जिनका असलियत से कोई वास्ता नहीं होता हैं. लेकिन कई बार आप ऐसी चीज़ों को देखते हैं जिसका वास्ता असल में होता है. खासतौर से सपने में देखी गई महिलाओं का. आप नहीं जानते होंगे लेकिन सपने में देखी गई स्त्रियों से जुड़े कई अर्थ निकलते हैं जिनसे जुड़े कई शुभ-अशुभ प्रभाव व्यक्ति की जिंदगी पर पड़ते हैं. आज हम सपने में स्त्रियों के दिखने पर मिलने वाले संभावित फलों से जुड़ी जानकारी देने जा रहे हैं. जान लें इनके बारे में.

– जब कोई व्यक्ति सपने में किसी सजी-धजी दुल्हन को देखता है तो उसे सुख की प्राप्ति होती है लेकिन दुल्हन रोती हुई दिखे तो उसका अपने सास-ससुर से झगड़ा होता है.

– जब कोई पुरुष अपनी पत्नी या प्रेमिका को किसी अन्य पुरुष के साथ भागता हुआ देखता है तो उसकी पत्नी या प्रेमिका उससे संबंध तोड़कर किसी धनी व्यक्ति से संबंध जोड़ लेती हैं.

– सपने में यदि कोई यह देखे कि वह अपनी पत्नी से विदा ले रहा है तो वह शीघ्र ही रोग की चपेट में आ जाता है. यदि उसकी कोई प्रेमिका हो तो उससे उसका मनमुटाव हो जाता है.

– यदि कोई व्यक्ति सपने में किसी नग्न महिला का चित्र बनाता है तो दुर्भाग्य शीघ्र ही उसे अपनी जकड़ में ले लेता है. जिस व्यक्ति को सपने में सुअर पर बैठी हुई स्त्री अपनी ओर खींचती है उसके लिए वह रात अंतिम होती है.

– यदि कोई व्यक्ति सपने में किसी बुरका पहने औरत को देखे तो उसका मित्र उससे विश्वासघात करता है. कोई व्यक्ति यदि सपने किसी स्त्री का चुंबन ले या उसके साथ संसर्ग करें तो उसे अचानक बहुत से धन की प्राप्ति होती है.

– अगर कोई व्यक्ति सपने में स्त्री को चौपड़ खेलते हुए देखता है तो उसे राज्य व सम्मान की प्राप्ति होती है और उसकी धन-संपत्ति बढ़ती है.

– यदि किसी व्यक्ति को सपने में परियों का दर्शन हो तो उसे अतुल्य धन की प्राप्ति होती है, यहां तक कि यदि वह भिखारी भी हो तो भी मालामाल हो जाता है.

– जब कोई सपने में खून से सनी लाल रंग की साड़ी पहने स्त्री से आलिंगन करता है अथवा उसके गले में सूखे फूलों की माला डालता है तो उसकी मृत्यु शीघ्र ही हो जाती है.

– जो व्यक्ति सपने में सफेद वस्त्र पहने हुए सफेद माला से अंलकृत हुई स्त्री से आलिंगनबद्ध होता है, उसे धन की प्राप्ति होती है. और जो व्यक्ति सपने में अपनी प्रेमिका से गले मिलता है उसे शुभ समाचार मिलता है.

घर में गलती से भी इस जगह न रखें एक्वेरियम, पैसों की होगी किल्लत!
प्रेरक प्रसंग : जीवन में किये कर्मों का फल…

Check Also

इन सात कारणों से किया गया दान का फल उल्टा होता है।

किसी भी व्यक्ति का जीवन सफल तभी है जब वह अपना कल्याण करे। भौतिक दृष्टि …