हर मनोकामना को पूरी करता है चावल का ये 3 उपाय..

चावल को शास्त्रों में बेहद पवित्र और भूख मिटाने वाला माना है। ज्यो्तिष का मानना है कि कोई भी परेशान जातक यदि चावल के साथ इन 3 उपायों को आजमा ले तो उसकी बंद किस्मत भी खुल सकती है। आइए जानें ये उपाय –

1. किसी भी सोमवार के दिन सुबह स्नान-ध्यान आदि से निवृत्त होकर शिवलिंग की पूजा करें। पूजा में अपने साथ लगभग आधा किलो या एक किलो चावल का ढेर लेकर बैठें। इसके बाद शिवलिंग की यथासंभव विधि-विधान से पूजा करें। पूजा के बाद एक मुट्ठी चावल शिवलिंग पर अर्पित कर दें। बाकी बचे चावल या तो मंदिर में ही दान कर दें या किसी जरूरतमंद व्यक्ति को दे दें। ऐसा लगातार पांच सोमवार तक करने से घर में अखंड लक्ष्मी का आगमन होता है।

2. अमावस्या के दिन चावल की खीर बनाकर उसमें रोटी चूर लें तथा इसे कौओं के खाने के लिए घर की छत पर रख दें। इस उपाय से घर के पितरों का आशीर्वाद प्राप्त होता है। अगर कुंडली में किसी प्रकार का पितृ दोष हो तो उसका अशुभ असर भी समाप्त हो जाता है। साथ ही रूके हुए काम बनने लगता है।

3. अगर आप नौकरी नहीं मिलने से परेशान है या आपके ऑफिस में कुछ परेशानियां चल रही हैं तो सबसे आसान उपाय है कि आप कुछ दिनों तक मीठे चावल कौओं को खिलाएं, जल्दी ही आपकी समस्या का समाधान होगा।

सिर्फ और सिर्फ धन के लिए बने है यह 10 उपाय..
इन 8 काम को करने से जल्द होती है इंसान की म्रत्यु, तुरंत छोड़े...

Check Also

शनिदेव ने भगवान शिव की तपस्या कर पाया था ये महान वरदान

शनिदेव को सूर्य पुत्र तथा कर्मफल दाता माना जाता है. इनको लेकर कई तरह की …