जगदंबा को चढ़ाई गई चुनरी रखें यहां, मनोकामना होगी पूरी

Vaishno-1436445374अध्यात्म और वास्तु में जीवन की विभिन्न समस्याओं के कई अचूक समाधान बताए गए हैं। ये दिखने में जितने साधारण हैं उनका प्रभाव उतना ही व्यापक है। आप भी आजमाइए ये आसान उपाय और खुद की जिंदगी में इनका सकारात्मक परिणाम देखिए।

– प्रातः काल पूजन में भगवान शिव को जल तथा बिल्व पत्र चढ़ाने से जीवन में शीतलता और समृद्धि आती है। उस भक्त पर शिवजी की कृपा होती है और भगवान भोले उसकी मनोकामनाएं पूर्ण करते हैं।

– मां दुर्गा को अर्पित की गई चुनरी तिजोरी में रखने से धन की कमी नहीं आती। उस घर में अन्न-धन और सुख-शांति का वास होता है।

– अगर कार्य में बाधाएं आ रही हैं तो वटवृक्ष के पत्ते पर सिंदूर से मनोकामना लिखकर शनिवार की शाम को प्रवाहित करें। उसमें शीघ्र सफलता मिलती है।

– अगर कन्या के विवाह में बाधा आ रही है तो गुरुवार को उसके नाम से लाल रंग के वस्त्र में नारियल बांधकर बहते जल में प्रवाहित करें। उसके विवाह में आ रही बाधा दूर होगी।

– जिस घर में तुलसी के पौधे को पवित्र जल चढ़ाया जाता है और उसके सामने गाय के घी का दीपक जलाया जाता है, वहां रहने वाले लोगों में सात्विक प्रवृत्ति आती है और वे अकाल मृत्यु से सुरक्षित रहते हैं।

– घर में वास्तु के अनुसार, भगवान शिव और उनके संपूर्ण परिवार की तस्वीर लगाएं तो उस घर में लक्ष्मी, एकता, प्रेम और प्रसन्नता का वास होता है।

कर्ण से एकांत में हुर्इ थी ये भूल, बन गर्इ मौत की वजह
इस देवी के दरबार में नेता भी टेकते हैं मत्था, ये वरदान है खास वजह

Check Also

तेरहवीं पर खाना खातें हैं तो आज ही छोड़ दें वरना…

Web_Wing कहते हैं वास्तुशास्त्र एक ऐसा विज्ञान है, जो व्यक्ति के आसपास के वातावरण के …