बाँध दे इस रंग का कपडा, कार्यस्थल के बाहर – तरक्की होने लगेगी

क्या आप अपने जीवन में लागतार कड़ी मेहनत के बाद भी असफल हो रहे हो और आपको किसी भी व्यापर या नौकरी में लगातार असफलता मिल रही है तो आप अक्सर नक्षत्रो और ग्रहो को इसका प्रमुख कारण मानाने लग जाते है, जबकि इसका कारण वास्तु दोष भी हो सकता है क्योकि कभी कभी वास्तु दोष के कारण भी व्यक्ति को उसके अनुसार व्यापार या नौकरी के क्षेत्र में सफलता नहीं मिल पाती.

 

आज हम आपको बताएँगे कि आप ऐसा क्या करे कि आप की असफलता वापस सफलता में परिवर्तित हो जाये. जानिए वह उपाय जिनसे आपको वास्तु दोष से मिल जाएगी हमेशा के लिए मुक्ति.

 

ये भी पढ़ें:http://पुराणों में राम के बारे में एक बहुत ही सुंदर कहानी है

उपाय-

– सबसे पहले तो आपको करना ये है की आपको अपने कार्यस्थल या ऑफिस की उत्तर- पश्चिम दिशा को गलत उर्जाओ से दूर रखना होगा. इसके लिए आपको अपने कार्यस्थल में उत्तर दिशा की और भगवान् कुबेर की एक प्रतिमा स्थापित करनी चाहिए क्योकि इससे हमारे पास धन के आगमन की सम्भावना बढ़ जाती है. साथ ही प्रतिदिन जल में नमक डालकर उससे सफाई करने से भी नकारात्मक शक्ति का प्रभाव खत्म हो जाता है.

– यदि आप अपने व्यापार को और आगे बढ़ाना चाहते है और इसके लिए आप यदि कुछ धन उधार लेने का सोच रहे है तो आपको सबसे पहले अपने कार्यस्थल या दुकान के आसपास उत्तर पश्चिमी दिशा की तरफ सफ़ेद घोड़े का छायाचित्र लगाना चाहिए.

होंगी मनोकामनाएं पूरी , मंगलवार को हनुमान मंदिर में करे जरूर ये काम
हनुमान जी को क्यों इतना प्रिय है मंगलवार आइये जानते हैं?

Check Also

शनि पीड़ा से मुक्ति के कुछ उपाय

भगवान शनि देव का ग्रहों में विशेष स्थान है। दरअसल खगोलीय दृष्टिकोण से शनि ग्रह …