एक बार फिर जून में एक साथ हंसाती नजर आएगी कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर की जोड़ी!

 

 

भारत में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर दो ऐसे कॉमेडियन हैं जिन्होंने पिछले कुछ सालों में अपनी कॉमेडी से दर्शकों के दिल में जगह बनाई है. दोनों का अपना अलग अंदाज है. दोनों ने साथ मिल कर भी लोगों का खूब मनोरंजन किया है. मगर आपसी मनमुटाव के कारण पिछले कुछ समय से दोनों के बीच दूरियां बढ़ गई हैं. कपिल और सुनील के प्रशंसक ये चाहते हैं कि दोनों फिर से साथ हो जाएं. ताजा रिपोर्ट्स में इस बात के संकेत मिल रहे हैं.

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में सुनील के को-स्टार और द कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर, सुपरस्टार सलमान खान ने सुनील ग्रोवर से कपिल संग सुलह करने की बात कही है. साथ ही जून के महीने में जब सलमान खान भारत का प्रमोशन करने कपिल शर्मा शो में आएंगे तो सुनील को शो के सेट पर शामिल होने के लिए भी भाईजान ने कहा है. फिलहाल मेकर की तरफ से इस पर अभी कोई कन्फरमेशन सामने नहीं आई है.माना जा रहा है कि अगर सब कुछ प्लान के मुताबिक होता है तो साल 2017 के बाद से पहली बार सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा किसी मंच पर एक साथ नजर आएंगे. जहां एक तरफ प्रशंसकों के लिए ये खुशी की बात होगी कि दोनों कलाकार एक साथ उनको हंसाएंगे वहीं दूसरी तरफ एक दुखद खबर ये है कि सुनील का डॉक्टर गुलाटी या गुत्थी का रूप, प्रशंसकों को नहीं देखने मिलेगा. वे शो पर एक गेस्ट के रूप में ही आएंगे.

भारत फिल्म की बात करें तो ये फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. सलमान के अपोजिट फिल्म में कटरीना कैफ नजर आएंगी.

आईये जाने PM मोदी क्या-क्या करते थे अपने टाइम में
पन्ना की जगन्नाथ यात्रा - पुरी की याद दिलाती है....

Check Also

1 सितंबर को होगा गणपति विसर्जन, जानें- क्यों जल में विसर्जित होते हैं बप्पा

गणेश चतुर्थी का पर्व बहुत ही धूम धाम से मनाया जाता है. इस पर्व के …