27 फ़रवरी 2020: आज का राशिफल, जाने कैसा होगा आज का आपका दिन?

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 27 फरवरी 2020 का राशिफल। आइए देखते है।

आज का राशिफल –

मेष राशि – आज आपका दिन शानदार रहेगा और काफी समय से रूके हुए काम आज पूरे हो जाएंगे। आज आप कोई नया काम शुरू करने के बारे में सोचेंगे और परिवार में सबसे आपके रिश्तें अच्छे बने रहेंगे। आज आपके ऑफिस में स्थिति अच्छी बनी रहेगी। इसी के साथ आज आप सामाजिक गतिविधियों में शामिल होंगे।

वृषभ राशि – आज आपका दिन उत्साह से भरा रहेगा और आपको अपना काम बढ़ाने के बेहतरीन मौके मिलेंगे। इसी के साथ जो लोग जॉब कर रहे हैं, उन्हें किसी मल्टीनेशनल कंपनी से जॉब का ऑफर मिलेगा। आज माता- पिता का पूरा सहयोग आपको प्राप्त होगा। आज भौतिक सुख-सुविधाओं में इजाफा होगा।

मिथुन राशि – आज आपको मेहनत से किये गए कामों का फल मिलेगा। आज किसी कार्य में अधिक समय लगाने से दूसरे काम अधूरे रह सकते हैं। आज आप किसी से मदद लेने में ना हिचकें। आज सबके साथ अच्छा व्यवहार बनाये रखें। आज दाम्पत्य जीवन में एक-दूसरे की भावनाओं का सम्मान करें। मित्रों के साथ समय बिताने से मन प्रसन्न होगा।

कर्क राशि – आज आपका ध्यान पुराने काम को पूरा करने में लगेगा। आपको मानसिक रूप से अच्छा महसूस होगा। आज पैसों के लेन-देन में आपको थोड़ी सावधानी बरतनी चाहिए। ऑफिस में किसी के साथ तकरार की स्थिति बन सकती है। आज घर से निकलते समय माता- पिता का आशीर्वाद लें।

सिंह राशि – आज किस्मत आपका साथ देगी और आपके सारे काम आसानी से पूरे हो जायेंगे। महिलाओं के लिए दिन राहतपूर्ण रहेगा। आज भविष्य के लिए कोई योजना बनाएंगे और आप वाहन खरीदने का मन बनाएंगे। आज जीवनसाथी के साथ रिश्ते अच्छे रहेंगे और आज धन लाभ के योग भी बन रहे हैं। सहयोगी काम में मदद करेंगे और घर-परिवार में प्रसन्नता का माहौल रहेगा।

कन्या राशि – आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। बिजनेस के मामले में आपको किसी नजदीकी दोस्त से मदद मिलेगी और नवविवाहित डिनर के लिए बाहर जायेंगे, जिससे रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी। आज जो छात्र आज किसी प्रतियोगिता में भाग लेंगे, उन्हें सफलता अवश्य मिलेगी। आज अगर आप जॉब बदलने के बारे में सोच रहे हैं, तो ये समय बेहतर है। आज आपको परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा।

तुला राशि – आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। आज ऑफिस में किसी से भी व्यर्थ की बात करने से आपको बचना चाहिए। आपको अपने गुस्से पर भी कंट्रोल रखना होगा। गुस्से से आपका काम बिगड़ सकता है। आज आप किसी समारोह में जायेंगे और बुजुर्ग किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर जाने का मन बनायेंगे।

वृश्चिक राशि – आज आपका दिन बेहतर रहेगा। करियर के मामले में आप अपनी क्षमता से अधिक जिम्मेदारियां ले सकते हैं। लेकिन उनको पूरा करने की भी आप पूरी कोशिश करेंगे। आज किसी खास मामले को लेकर आपकी सोच बदल सकती है। आज किसी जरूरी सामान की खरीददारी की योजना बनाएंगे।

धनु राशि – आज आपकी ऊर्जा का स्तर बेहतर रहेगा। आपका काम कम समय में पूरा हो जाएगा। आज आपका काम लोगों को आकर्षित करेगा। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। आज कार्यक्षेत्र में भी लोग आपकी तारीफ करेंगे। आज परिवार में सब लोग आपके पक्ष में रहेंगे। आप किसी रिश्तेदार के यहां फंक्शन में जा सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में आज सब कुछ अच्छा रहेगा।

मकर राशि – आज के दिन आपका पराक्रम बढ़ा रहेगा। आज आप घरेलू चीजों के लिए खरीदारी करेंगे । आज महिलाओं के लिए दिन बेहतरीन रहेगा। आज आपको रोजगार के उचित अवसर मिलेंगे। माता-पिता का सहयोग आपको मंजिल तक पहुंचाने में मदद करेगा। आज कानूनी मामलों में सही सलाह के लिए किसी अनुभवी की राय लें।

कुंभ राशि – आज आपका दिन राहतपूर्ण रहने वाला है। आज आपके पारिवारिक जीवन में उत्साह का माहौल रहेगा। आपको किसी बड़ी कंपनी से अच्छा ऑफर मिलेगा। लवमेट के लिए दिन अच्छा है। आज पड़ोसी आपके धार्मिक कामों में आपकी मदद करेंगे। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा।

मीन राशि – आज किसी व्यक्ति से आपकी उम्मीदें बढ़ी हुई रहेंगी, लेकिन आपकी उम्मीदों पर पानी फिर सकता है। आज किसी से भी ज्यादा उम्मीदें लगाकर ना रखें। किसी अनजान व्यक्ति से मदद लेने से बचें। बड़े-बुजुर्गों को अपने खान-पान का ध्यान रखना चाहिए और छोटे बच्चों की सेहत का भी थोड़ा ध्यान रखना होगा। आज सब कुछ सही होगा।

अपनी समस्याए लेकर भक्त पहुचें नागा साधुओं के पास लेने उनका आशीर्वाद
भगवान शिव के धाम केदारनाथ के कपाट श्रद्धालुओं के लिए खुलेंगे अप्रैल में

Check Also

इन चीजों के साथ इस विधि से शिव-पार्वती की करे पूजा, मनवांछित पायेंगे वरदान, दूर होंगें कष्ट

भगवान शिवजी को भोलेनाथ भी कहते हैं. क्योंकि हिंदू धर्म ग्रन्थों के मुताबिक, भगवान शिव …