धन की समस्या से निपटारा पाने के लिए ये है सबसे गजब टोटका

आजकल हर इंसान पैसे के पीछे भागता है। लेकिन सबके पास मेहनत और भाग्य का तालमेल नहीं होता और जब तक मेहनत और भाग्य साथ नहीं आ सकते है , तब तक सफलता मुश्किल है। इसके साथ ही ज्योतिषाचार्य बता रहे हैं कुछ ऐसे उपायों के बारे में जो भाग्य को चमकाने के साथ साथ व्यक्ति को हर कार्य में सफलता प्रदान करते हैं।

अपनाएं ये टोटके:

शुक्ल पक्ष के बुधवार को दो हंडिया लें। वहीं एक में सवा किलो हरी मूंग की दाल और दूसरी में सवा किलो डेली वाला नमक भरें। इसके साथ ही दोनों को ढंककर कहीं ऐसी जगह रख दें कि कोई बाहरी व्यक्ति देख न पाए।

 हर महीने के पहले बुधवार को पांच मुट्ठी हरी मूंग की साबुत दाल को हरे रंग के कपड़े या रुमाल में बांधें। वहीं इसे सूर्योदय के बाद और सूर्यास्त से पहले बहते जल में प्रवाहित कर दें। इससे धन संबंधी सारे काम बनेंगे।

घर के अंदर बजरंग बली का का उड़ते हुए फोटो रखें और विधिवत पूजन करें। इसके साथ ही धन संबंन्धी परेशानियों को दूर करने के अलावा किसी अन्य मनोकामना को पूरा करने के लिए भी ये बेहतर उपाय है।

घर के उत्तरपश्चिम दिशा में साफ जगह पर मिट्टी के बर्तन में सोने-चांदी के सिक्के, लाल कपड़े में बांध कर रखें। फिर उस बर्तन में गेहूं या चावल को भर दें। इससे घर में धन की कमी नहीं होती। फिजूल खर्च भी बचता है।

तुलसी का पत्ता तोड़ते समय जरूर ध्यान में रखें ये चीज़ें, वरना होगा नुकसान
इन तीन राशि के लोगों को गलती से भी नहीं पहनना चाहिए हीरा

Check Also

घर में कार पार्किंग के लिए वास्तु के इन नियमों का करें पालन

सनातन धर्म में वास्तु शास्त्र का विशेष महत्व है। वास्तु शास्त्र में घर में सभी …