कोर्ट-कचहरी के मामलों में मिलेगी सफलता, करें ये अचूक उपाय!

कई बार ऐसा होता है कि जीवन में कुछ गलत न करते हुए भी विभिन्न प्रकार की मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। ऐसा कहा जाता है कि ऐसी चीजें पूर्व कर्म के प्रभाव से होती हैं। ऐसे में अगर आप कोर्ट-कचहरी के झमेले में फंसे हुए हैं या ऐसे किसी मामलों में अपने पक्ष की विजय चाहते हैं, तो आपको यहां दिए गए ज्योतिष उपाय जरूर करने चाहिए, जो इस प्रकार हैं –

कोर्ट-कचहरी के मामलों में विजय प्राप्त करने के लिए करें ये ज्योतिष उपाय

अपने जेब में रखें यह चीज

कोर्ट-कचहरी के मामले में विजय प्राप्त करने के लिए, जिस दिन मुकदमे की तारीख हो, उस दिन आपको अपनी जेब में थोड़ा चावल रखकर घर से निकलना चाहिए। साथ ही जहां आपके मुकदमे की सुनवाई हो रही है, वहां पर भी थोड़ा चावल रख देना चाहिए, लेकिन इस उपाय को करते समय इस बात का ध्यान रखें कि को व्यक्ति वहां पर आपको देख न रहा हो।

मां दुर्गा को चढ़ाएं श्रीफल

कोर्ट-कचहरी के मामलों से छुटकारा पाने के लिए किसी भी मां दुर्गा के मंदिर जाएं, वहां पर लाल कपड़े में श्रीफल लपेटकर अपनी कामना बोलते हुए रख दें। ऐसा करने से आपको कोर्ट-कचहरी के मामलों से तुरंत निजात मिल जाएगा। साथ ही आपको मां की कृपा भी प्राप्त होगी।

शनिवार के दिन करें ये उपाय

यदि आप किसी कानूनी मामले में बिना गलती के फंस गए हैं, तो आपको शनिवार के दिन भगवान शनि की विधि अनुसार पूजा करनी चाहिए। साथ ही प्रत्येक शनिवार काली गाय को हरा चारा खिलाना चाहिए। इसके अलावा शनिवार को सरसों के तेल में बनी हुई पूड़ी कौवो को खिलाना चाहिए। ऐसा करने से आपको कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता प्राप्त होगी।

ऑफिस में वास्तु की इन बातों का रखें ध्यान...
संकष्टी चतुर्थी पर गणपति बप्पा को लगाएं ये भोग

Check Also

शीघ्र विवाह के लिए गुरुवार के दिन करें ये उपाय

ज्योतिषियों की मानें तो कुंडली में गुरु ग्रह के कमजोर होने पर विवाह में बाधा …