जरूरत भर कमाने के बाद भी नहीं बचता पैसा तो इस तरह आटे में चुपचाप मिला दे ये चीजें

कई परिवारों में लोग अक्सर ये शिकायत करते है, कि घर के सदस्य जितना कमाते है, उससे कभी पूरा नहीं पड़ता। इतना कमाने के बावजूद भी उन्हें तंगहाल जीवन ही व्यतीत करना पड़ता है। वैसे आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने वाले है, जिससे आपकी ये शिकायत हमेशा के लिए दूर हो जाएगी।

आपको बता दे कि हम आपको तुलसी का ऐसा रामबाण उपाय बताने वाले है, जिसे आजमाने के बाद आपको कभी आर्थिक तंगी का सामना नहीं करना पड़ेगा। गौरतलब है, कि इस उपाय को करना जितना आसान है, इसका असर भी उतनी ही तेजी से दिखता है। इसके इलावा यह उपाय आर्थिक तंगी तो दूर करेगा ही, पर साथ ही परिवार के सदस्यों में हो रहे कलेश को खत्म करने में भी सहायता करेगा। तो चलिए अब हम आपको बताते है, कि आखिर यह चमत्कारी उपाय क्या है….

इस उपाय के अनुसार शनिवार को आटा पिसवाने के लिए जाते समय थोड़े से गेहूं में 100 ग्राम काले चने, 11 पत्ते तुलसी और दो दाने केसर के मिला दे। फिर इसे बाकी गेहूं में मिला कर पिसवा ले। इसके इलावा आप आटा पिसवाने शनिवार को ही जाए। इस उपाय का असर आपको बहुत जल्दी दिखने लगेगा। वही तुलसी के पौधे पर हर रोज सुबह और शाम दीपक जलाने से भी व्यक्ति की मनोकामनाएं पूरी होती है।

कठिन से कठिन कार्य को करना है पूरा तो,गणपति के इन बीज मंत्रों का जाप
किसी को नही पता होगा, अच्छा वक्त आने से पहले भगवान् देते है ये संकेत

Check Also

शनिदेव: भाग्यदेवता को यंत्र से करें खुश, शनि का यंत्र है अत्यंत फलदायी

शनिदेव के उपायों में तेल तिलहन का दान, रत्नों का धारण एवं मंत्र जाप प्रमुखता …